This Blog is Top Content Site Trending Post, Android Tricks, Games,Jobs News,& Much More Here

Breaking

Friday, August 24, 2018

How To Impress A girl



1) प्राकृतिक रहो 

नकली व्यक्तित्व पर रखना किसी भी तरह से मदद नहीं करेगा क्योंकि लड़कियों को सीधे आगे की तरह लड़के जो अपने विचारों के बारे में स्पष्ट और अस्पष्ट हैं। आपको हमेशा यह होना चाहिए कि आप उसे कैसे महसूस कर सकें कि आप ईमानदार हैं और कोई ऐसा व्यक्ति नहीं जिसे वह कभी भरोसा नहीं कर सकती।

2. खुले रहें, लेकिन बहुत खुला नहीं है
अपनी प्रकृति से, लड़कियां अंतर्ज्ञानी हैं। वे चीजों को अनुमान लगाने और समझने की तरह हैं। तो अगर सब कुछ उनके सामने है और स्पष्ट है तो यह उनका ध्यान नहीं पकड़ सकता है। उस तरह का आदमी बनें जो उसे सोचने के लिए कुछ देता है। उसे रुचि रखने के लिए एक निश्चित प्रकार का रहस्य बनाए रखें।

3. एक सुरक्षित दूरी बनाए रखें
कोई भी स्टैकर पसंद नहीं करता है। यहां तक ​​कि यदि आप उससे डेटिंग कर रहे हैं, तो भी आपकी प्रेमिका आपको दिन के हर दूसरे स्थान पर टैब रखने के लिए पसंद नहीं करेगी। तो अगर आप हर बार जब वह बाहर निकलती है तो 'गलती से उसे टक्कर मारने' की योजना बनाते हैं, तो मत करो! बहुत दूर होने के रूप में दूरी को बनाए रखें, जल्द ही उसे बाहर निकालने का अंत हो सकता है।

4. विश्वास करो, लेकिन विनम्र रहो
लड़कियां एक ऐसे लड़के से प्यार करती हैं जो जानता है कि अपने जीवन का प्रभार कैसे लेना है। यदि आप वास्तव में जानते हैं कि आप क्या चाहते हैं और आपको इसे कैसे प्राप्त करने की आवश्यकता है, तो यह निश्चित रूप से आपके लिए एक प्लस प्वाइंट है। लेकिन उस प्रक्रिया में, आत्मविश्वास से अधिक न हो जाएं या 'पता-सब-सब' क्योंकि यह बड़ा नहीं है! कोई भी घमंडी लड़का पसंद नहीं करता है।

5. बहुत आसानी से मत देना
कुछ लोग जो लड़कियों को प्रभावित करने की कोशिश करते हैं वे वास्तव में विनम्र हो जाते हैं और लड़की के कहने के लिए अपने सिर को झुकाव शुरू करते हैं। ऐसा मत करो। आवाजों को अपनी राय दें और दिखाएं कि आप एक विचारक हैं और न कि किसी और के विचारों और निर्णयों से जो कोई भी जाता है। उसे दिखाएं कि जब वह कठिन निर्णय लेने के लिए फंस गई है तो वह आप पर निर्भर हो सकती है।
6. मजेदार हो लेकिन मूर्ख मत बनो

आपको निश्चित रूप से विनोद की भावना होनी चाहिए। एक विनोदी प्रकृति होने के नाते बहुत महत्वपूर्ण है क्योंकि यह आपके रिश्ते को जीवित रखने में मदद करता है। जब एक लड़की आपको यादृच्छिक चुटकुले के साथ एक मजेदार समय देखती है, तो वह आपको अपने साथ खुश और आराम से वातावरण में चित्रित करती है। अन्यथा, उसे सिर्फ एक गड़बड़ बूढ़े आदमी के रूप में चित्रित करना होगा।

7. 'फैमिल टॉक' के लिए खुला रहें

कुछ लोग अपने परिवार के बारे में किसी तरह की चर्चा से पूरी तरह से बचने के लिए जाने जाते हैं। दूसरी ओर लड़कियों को अपने परिवारों के बारे में चर्चा करना पसंद है। तो अगर आप उसे अपने निजी क्षेत्र से बाहर कर देते हैं, तो वह महसूस कर सकती है कि आप उसे अपने व्यक्तिगत अंतरंग जीवन का हिस्सा बनने में रूचि नहीं रखते हैं। उसके लिए वहां रहें और साथ ही उसे बताएं कि आप उसे एक सूक्ष्म लेकिन समझदार तरीके से प्यार करते हैं।
8. अच्छी तरह से तैयार रहो

अच्छी तरह से तैयार हम निश्चित रूप से औपचारिक कपड़े शैली में होने का मतलब नहीं है। साफ रहो, ऐसा नहीं लगता कि तुम बिस्तर से उठ गए हो। एक ऊबड़ देखो सेक्सी है लेकिन ऊबड़ और बस अस्पष्ट और गंदे के बीच बड़ा अंतर है। इसे समझें और इसका पालन करें।
9. अपने परिवार के बारे में बुरा मत बोलो
लड़के आमतौर पर एक-दूसरे के परिवारों के बारे में मजाक कर ठीक होते हैं लेकिन लड़कियां नहीं होती हैं। अपने परिवार का मज़ा लेना उसके adieu बोली लगाने का एक निश्चित शॉट तरीका है। तो अच्छा रहो और यदि आपके पास कहने के लिए कुछ भी अच्छा नहीं है तो बस इसके बारे में बात न करें।
10. रश मत करो

इसे धीमा करना लड़कियों के लिए आदर्श वाक्य है। जो लोग चीजें दौड़ते हैं वे बहुत हताश लगते हैं। याद रखें, 'सभी अच्छे समय', इसलिए चीजों को छोड़ने के बजाय चीजों को छोड़ने के बजाय चीजों को अपना कोर्स लेना चाहिए जहां आप बनना चाहते हैं।

1 comment: